Breaking

4/13/2019

इस जड़ी-बूटी का सेवन कर,आप बना सकते है फौलादी शरीर, क्लिक कर पढ़े

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मेरे blog में,दोस्तो आज मे एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया हूं, आज हम जानेगे फौलादी शरीर कैसे बनाए? आज हम बात करेंगे अश्वगंधा के बारे में, हामरे शरीर की बनावट हमारे अंदर आत्मविश्वास पैदा करने मे बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। फौलादी शरीर बनाना मेरा और आपका ही सपना नही बल्कि सभी का सपना होता है फौलादी शरीर बनाना। सभी चाहते है कि हमारा शरीर भी फौलादी बने।


अश्वगंधा एक ऐसी जड़ी-बूटी है जो बहुत ही प्रचीन काल से इस्तमाल की जा रही है। यह सूजन कम करने के गुण, एंटीऑक्सीडेंट और तनाव कम करने के गुणों के साथ, हृदय स्वास्थ्य की समस्याओं के लिए बहुत ही अच्छी औषधि मानी जाती है। यह मांसपेशियों को बहुत ही मज़बूत बना देती है। इसके सेवन से तनाव और चिंता की समस्या बहुत कम हो जाती है। अश्वगंधा का प्रयोग शरीर की अनेक समस्याओं को दूर करने में किया जाता है।


शरीर को फौलादी बनाने के लिए करें इसका सेवन

कैप्शन जोड़ें
सबसे पहले आप अश्वगंधा पाउडर,शतावरी और मिश्री को बराबर मात्रा मे मिला लें और एक चम्मच दूध के साथ कसरत करने के बाद सुबह-शाम इसका सेवन करें। इससे आपके शरीर का वजन बढ़ने लगेगा। इसका असर आपको 15 दिनों मे ही दिखने लगेंगा। लेकिन जरा रूकऐ दोस्तो इसके साथ-साथ आपको प्रोटीन से भरपूर चीजों के सेवन करना भी बहुत ही जरूरी है जिनमे आप अंकुरित चने, मुंगफली, केला और चुकून्दर का प्रयोग कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें